स्वेच्छा से रक्तदान के लिए आगे आए लोग- उपायुक्त

HNN/ चंबा

जिला रेडक्रॉस संस्था चंबा द्वारा राष्ट्रीय जल विद्युत निगम परियोजना चमेरा चरण -2 और 3 के सहयोग से चमेरा चरण -2 करियां अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर में उपायुक्त डीसी राणा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान उपायुक्त ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि रक्तदान शिविर में एनएचपीसी के कर्मचारियों , सीआईएसफ के जवानों व एनएचपीसी की महिला संगठन द्वारा रक्तदान किया गया।

उन्होंने बताया कि जिला में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा समय-समय पर रक्तदान शिविर आयोजित किए जाते हैं जिसमें संस्थाओं के वॉलिंटियर्स रक्तदान में बढ़ चढ़कर भाग लेते हैं।और रेड क्रॉस संस्था भी रक्तदान शिविरों का आयोजन करती रहती है। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि रक्तदान महादान है। लोग रक्तदान अवश्य करें ताकि जरूरतमंद लोगों को आवश्यकता के अनुरूप उनके जीवन की रक्षा के लिए समय पर रक्त उपलब्ध हो सके। इस अवसर पर 60 के करीब रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो