हंगर बाईटस एक कॉल पर देगा होम डिलीवरी

HNN / बद्दी

बद्दी नालागढ़ नेशनल हाईवे पर मानपुरा में हंगर बाईट का विधिवत शुभारंभ ग्राम पंचायत मानपुरा के प्रधान नामदेव धीमान ने किया। प्रधान नामदेव ने कहा कि मानपुरा में हंगर बाईटस खुलने से अब क्षेत्र के लोगों को घर द्वारा पर लजीज फास्ट फूड, पीजा, बर्गर आदि व्यंजनों का स्वाद चखने को मिलेगा। अब ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में भी फास्ट फूड का क्रेज बढऩे लगा है। इससे पहले बद्दी और नालागढ़ में ही लोगों का पीजा का स्वाद चखने जाना पड़ता था, लेकिन अब यह व्यंजन मानपुरा के हंगर बाईटस में लोगों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हंगर बाईटस के मालिक भुपेंद्र कुमार ने बताया कि यहां पर पीजा, बर्गर समेत सभी तरह की फॉस्ट फूड उपलब्ध रहेंगे। जिसमें बैज और नॉन बेज दोनों तरह के फॉस्ट फूड एक कॉल पर लोगों को घर पर मिलेंगे। जबकि इससे पहले पीजा बर्गर के लिए लोगों को बद्दी या नालागढ़ जाना पड़ता था न ही यहां पर होम डिलीवरी की सुविधा थी। लेकिन अब मानपुरा में लोगों को हंगर बाईटस में सब तरह के फॉस्ट फूड उपलब्ध रहेंगे और होम डिलीवरी की सुविधा भी रहेगी।

हंगर बाईटस के सभी प्रोडक्टस स्वाद के साथ साथ गुणवत्ता और शुद्धता से भी भरपूर होंगे।  इस मौके पर ग्राम पंचायत मानपुरा के प्रधान नामदेव धीमान के साथ हंगर बाईटस के मालिक भुपेंद्र सिंह, उपप्रधान मानपुरा ज्ञान चंद ठाकुर, ग्राम पंचायत लेही के समाजसेवी योगराज ठाकुर, आंगनबाड़ी सुपरबाईजर कांता धीमान, सुभाष चंद, छिंदू, दीपक, नीरज कुमार, नसीब चंद, लखविंद्र, समीर, अनुराधा, मंजू, दीपिका, डिंपल समेत अन्य लोग उपस्थित रहे। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो