हजारों लीटर स्पिरिट चोरी करते रंगे हाथों पकड़े चालक

HNN / नालागढ़़

पुलिस थाना नालागढ़़ के तहत ढाणा में हजारों लीटर स्पिरिट चोरी करते हुए चोर रंगे हाथों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जब टैंकर से पाईप लगाकर ईनोवा गाड़ी में रखी केनियों में स्पिरिट भरी जा रही थी तब पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिससे स्पिरिट चोरी मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने स्पिरिट, टैंकर व गाडिय़ों को कब्जे में लेकर आरोपियों को खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी चालकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी दभोटा के प्रभारी विजय पाल सिंह टीम के साथ गश्त पर थे। जब पुलिस टीम ढाणा में तडक़े 4.30 बजे फौजी ढाबा के समीप पहुंची तो सडक़ के किनारे एक टैंकर नंबर पीबी 10 सीएफ 9280 और एक इनोवा गाड़ी नंबर पीबी 02 डीवी 6671 खड़ी पाई गई। मौके पर एक व्यक्ति टैंकर के 2 नंबर चैंबर के ढक्कन से हरे रंग की प्लास्टिक पाईप लगाकर कैनियों में कुछ भर रहा था और दूसरा व्यक्ति कैनियों को उठाकर इनोवा गाड़ी में रख रहा था, जिन्हें पुलिस टीम ने धर दबोचा।

पूछताछ पर व्यक्ति ने अपना नाम विजय कुमार पुत्र शरण दास निवसी फतेहपुर कांगड़ा और दूसरे ने पलविंद्र सिंह पुत्र सविंद्र सिंह निवासी टंड थाना जिला तरनतारण पंजाब बताया। मौके पर पांच केनियां भरी हुई थीं और 3 केनियां खाली थीं। टैंकर के बिल और आबकारी विभाग का एल 32 फार्म चैक करने पर एक कंपनी का नाम प्रीमायर एल्कोवेव प्राईवेट लिमिटेड संसारपुर टैरस कांगड़ा और बकसान ड्रग एंड फार्मास्यूटिक्लस प्राईवेट लिमिटेड परवाणू सामने आया।

टैंकर में 16000 बीएलएस स्पिरिट थी जिसे टैंकर और इनोवा गाड़ी का चालक बेचने की नियत से निकाल रहे थे। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने स्पिरिट की केनियों को कब्जे में लेकर टैंकर और इनोवा गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो