हरिपुरधार में एलईडी स्क्रीन पर देखा प्रधानमंत्री का कोविड वैक्सीन संवाद

HNN/ नाहन

कोविड टीकाकरण अभियान में शत प्रतिशत कोविड-19 की पहली डोज उपलब्ध कराने के उपलक्ष्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वॉरियर्स एवं लाभार्थियों के साथ वर्चुअल माध्यम से वैक्सिन संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया। इस प्रसारण को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा मां भंगायणी मंदिर हरिपुरधार में स्थापित एलईडी स्क्रीन के माध्यम से देखा गया।

इस अवसर पर श्रीरेणुकाजी भाजपा मंडल उपाध्यक्ष बलबीर ठाकुर और सचिव रणवीर ठाकुर ने क्षेत्र के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि शत प्रतिशत टीकाकरण का प्रथम डोज का लक्ष्य सभी के अथक प्रयासों से ही हासिल हुआ है। उन्होंने कहा कि सिरमौर में 1 लाख 39 हजार लोगों को कोविड टीका लगाने का लक्ष्य रखा था, जबकि प्रवासियों सहित 1 लाख 62 हजार लोगों को प्रथम डोज लगाया गया है जोकि लक्ष्य का 115 प्रतिशत है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वह दूसरी डोज के लिए भी उत्साह दिखाएं, ताकि करोना महामारी को फैलने से रोका जा सके। इस अवसर पर उन्होंने कोविड-19 टीकाकरण में बेहतर कार्य करने वाले कोरोना वारियर्स को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर श्री रेणुका जी भाजपा मंडल के पदाधिकारी व भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो