हवा में उड़ने वाले मुख्यमन्त्री की भाजपा सरकार भी हवा में उड़ जाएगी -एन. के. पन्डित

HNN / शिमला

हवा में उड़ने वाले मुख्यमन्त्री की भाजपा सरकार भी अब जल्दी ही हवा में उड़ जाएगी। यह आरोप राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इन्चार्ज और राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने राजधानी शिमला से जारी ब्यान में लगाया। उन्होंने कहा कि खराब मौसम के कारण मुख्यमन्त्री का उड़नखटोला शिमला से बिलासपुर को उड़ान नहीं भर पाया और उनका अचानक बिलासपुर दौरा रद्द कर दिया गया, जो कई तरह के सवाल खड़े करता है।

उन्होंने कहा कि 283 करोड़ के शिलान्यास व उद्धघाटन रद्द होना बिलासपुर की जनता से सीधा धोखा भाजपा सरकार द्वारा किया गया। उन्होंने भाजपा सरकार से प्रश्न करते हुए कहा कि अगर बिलासपुर की जनता भारी बारिश के बावजूद अपने सारे काम छोड़कर आ सकती है तो फिर मुख्यमन्त्री क्यों नहीं आ सकते ? मीडिया इंचार्ज ने कहा कि बिलासपुर की जनता बिलासपुर के कंदरौर और अन्य कई स्थानों पर मुख्यमन्त्री की राह ताकते रही लेकिन हिमाचल की भाजपा सरकार ने बिलासपुर की जनता से छल और धोखा किया।

उन्होंने हैरानी जताई कि राजधानी शिमला से बिलासपुर को सिर्फ 2 से अढ़ाई घंटे का सफर है। अगर प्रदेश के मुखिया का उड़नखटोला खराब मौसम के कारण शिमला से उड़ान नहीं भर पाया तो मुख्यमन्त्री को उड़नखटोले से हवा में उड़ने का मोह त्यागकर सड़क मार्ग द्वारा बिलासपुर आना चाहिए था। बिलासपुर की जनता क्या बेवकूफ थी, जो बारिश के बावजूद भी मुख्यमन्त्री की राह देखती रही।

पन्डित ने हिमाचल की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बकौल एन के पन्डित ने प्रदेश की मीडिया के माध्यम से हिमाचल की खराब सड़कों पर कई बार सवाल उठाये, पर प्रदेश के मुखिया जय राम ठाकुर का हवाई मार्ग को छोड़कर सड़क मार्ग से बिलासपुर ना आना भी इसी बात को प्रमाणित करता है कि मुख्यमन्त्री ने भी अपनी मोहर लगाते हुए स्वीकार किया कि सड़कों की हालत ठीक नहीं है।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश की खराब सड़कों पर चिन्ता जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश में सड़कों की ऐसी दुर्दशा है कि ये ही पता नहीं चलता कि सड़कों पर खड्डे है या खड्डों पर सड़क है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आज वो भाजपा के नेता कौन से बिल में घुस गए है जो बोलते थे कि हिमाचल प्रदेश में सड़कें तो ऐसी है जैसे हेमा मालिनी के गाल हैं। मीडिया द्वारा पूछे गए एक अन्य सवाल का उत्तर देते हुए मीडिया इंचार्ज ने कहा कि मुख्यमन्त्री जय राम ठाकुर में फैसले लेने की इच्छा शक्ति बहुत कम हैं। क्योंकि मुख्यमन्त्री तो केन्द्र की मोदी सरकार के हर फैसले पर हाँ से हाँ मिलाते हैं।

एन के पन्डित ने हिमाचल की भाजपा सरकार पर राजधानी शिमला से बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के इशारे पर नाचती हैं हिमाचल सरका। उन्होंने प्रदेश कि भाजपा सरकार पर ताबड़ तोड़ हमला करते हुए प्रदेश के मुखिया को आगाह करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के इशारे पर नाचना तुरन्त बन्द करें जय राम सरकार। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप मढ़ते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की कठपुतली बनकर रह गई हैं हिमाचल सरकार।

पन्डित ने हिमाचल की जनता की नब्ज टटोलते हुए कहा कि अब जनता इस बात को चाहती हैं कि कांग्रेस जल्दी से प्रदेश की बागडोर संभाले और कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं का आदर करते हुए 50+ सीट जीतकर वापिसी करेगी। उन्होंने मुख्यमन्त्री को भी सलाह दी हैं कि वो उड़नखटोले से पिकनिक मनाना छोड़कर महँगाई और बेरोजगारी पर अपना ध्यान केंद्रित करके कार्य करें। उन्होंने इस बात पर बल देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अब परिवर्तन रैली करके लोगों के बीच जाएगी और दो तिहाई बहुमत से हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो