हिमाचली झांसी की रानी ने 26 जनवरी को कमा डाले 27 करोड़

HNN New

हिमाचली बाला कंगना रणोत की नई फिल्म मणिकार्णिका द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर 26 जनवरी के दिन 27 करोड़ से ज्यादा कमाई वाली साबित हो गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमाचल की बेटी कंगना राणोत झांसी की रानी का किरदार निभा रही है।

दमदार भूमिका में कंगना की अदाकारी हिंद की शेरनी मणिकार्णिका की हूबहू कॉपी लग रही है। ऊपर से दमदार रोल निभाकर एक बार फिर हिमाचल की इस बेटी ने साबित कर दिया है कि हिमाचल का पानी अच्छे-अच्छे को धूल चटा सकता है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 26 जनवरी को रिलीज हुई मणिकार्णिका फिल्म ने 26 जनवरी को जहां शाम तक 19 करोड़ कमाए वहीं रात्रि और आज के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने 26 से 27 करोड रुपए कमा लिए हैं।

बता दें कि यह फिल्म कंगना की वजह से विवादों में भी रही है। फिल्म के निर्देशक कृष्ण फिल्म बीच में ही छोड़ी थी उसके बाद इस फिल्म के एक्टर सोनू सूद ने फिल्म पूरी होने से पहले ही छोड़ दी थी। मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी हिंदी एडिशन के अलावा तेलुगू तमिल के डबिंग वर्जन में भी रिलीज किया गया है। यह फिल्म देश के 3000 और ओवरसीज के 700 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। 110 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को 50 देशों में एक साथ रिलीज किया गया है। हिमाचली बाला की दमदार भूमिका को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगातार उमड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *