हिमाचल – आगजनी की एक और घटना, मक्की के 500 गठ्ठे समेत…

HNN / ऊना

हिमाचल में दिवाली के दिन जहां सभी लोग अपने परिवार के साथ दिवाली मना रहे थे तो वहीं कुछ जिलों में लोगों के आशियाने ही उनसे छीन गए। बता दें कि चंबा में जहां छह कमरों का मकान आग की भेंट चढ़ा तो वही जिला ऊना के अंब में दो अलग-अलग क्षेत्रों में पशुशाला में जलकर राख हो गए। इतना ही नहीं उपमंडल बंगाणा के भी कुछ क्षेत्रों में पशुशालाएँ आग की भेट चढ़ गई।

हालांकि इस आगजनी की घटना से कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ है लेकिन इन पशुशालाओं के मालिकों को लाखों का नुक्सान जरूर हुआ है। वही गगरेट के पिरथीपुर में मक्की के करीब 500 गठ्ठे जलकर स्वाह हो गए। जानकारी के अनुसार आगजनी की पहली घटना उपमंडल अम्ब के अलोह गांव में आई। यहां रमजान अली, लियाकत अली, शेर मोहम्मद की स्लेटपोश पशुशाला में अचानक आग लग गई।

जिसके चलते पशुशालाओं में रखे पशुचारा, इमारती लकड़ी जल जाने इन्हें करीब 2.50 लाख रुपये का नुक्सान का अनुमान है। वहीं रात करीब साढ़े आठ बजे गगरेट के पिरथीपुर में शांति देवी के पशुचारे के लिए खेतों में रखे करीब 500 मक्की के गठ्ठे आग में जलकर रख हो गए। घटना में शांति देवी को करीब तीन हजार रुपये का नुक्सान हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो