हिमाचल – कमरे में मृत मिला 4 वर्षीय बच्चे का शव, कुकर्म के बाद….

HNN / सोलन

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के बरोटीवाला में एक 4 वर्षीय बच्चे का शव कमरे से मृत अवस्था में मिला है। 4 साल के मासूम की कुकर्म के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया है। पुलिस ने इस मामले में यूपी के एक युवक को गिरफ्तार किया है। तो वहीं आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यूपी की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका 4 वर्षीय बच्चा 3 दिन से लापता है। इसके बाद पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की और इस दौरान 24 वर्षीय हुकम सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस दौरान युवक ने कई खुलासे किए। उसने बताया कि बच्चे का शव उसके कमरे में है। उसने अन्य युवकों के साथ मिलकर कुकर्म के बाद बच्चे की गला घोटकर हत्या कर दी।

वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य युवकों को पुलिस ढूंढ रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो