हिमाचल के शक्तिपीठों में 80 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश के शक्तिपीठों में अश्विन नवरात्र के अंतिम दिन नवमी पर श्रद्धालुओं की आस्था कोविड-19 महामारी पर भारी पड़ गई। मां की भक्ति में लीन श्रद्धालुओं ने जयकारों के साथ हिमाचल के प्रसिद्ध शक्तिपीठों में शीश नवाकर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। बता दें कि शक्तिपीठों में प्रदेश सहित बाहरी राज्यों से पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़ से भारी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

वही अष्टमी और नवमी पर श्रद्धालुओं की भारी तादाद को देखते हुए पुलिस पहले से ही सतर्क थी। श्रद्धालुओं की भीड़ को नियंत्रण करने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात थे, तो वही सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हुए थे। श्रद्धालुओं की हर गतिविधियों पर पुलिस की पैनी नजर थी। बता दें कि नैना देवी में जहां 13000, चिंतपूर्णी में 5800 और कांगड़ा जिला के तीनों शक्तिपीठों में 62000 श्रद्धालुओं ने मां के पवित्र ज्योतियो के दर्शन किए। इस बार श्रद्धालुओं ने नवरात्रों में दिल खोलकर मां के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो