हिमाचल-घर की दीवार से टकराई स्कूल बस, हादसे में 15 लोग घायल

HNN / कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे है। बीते कल जहां चम्बा में एक कार खड्ड में गिर गई थी, तो शिमला में भी एक कार के खाई में गिरने से पिता समेत दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई थी। वही, आज जिला कांगड़ा के अंर्तगत आने वाले लंबागांव में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर घर की दीवार से जा टकराई। हादसे में 15 लोग घायल हो गए है।

जानकारी के अनुसार दगोह गांव की महिलाएं व बच्चे आज रली को प्रवाहित करने के लिए निजी स्कूल की बस में सवार होकर लंबागांव कुंजेश्वर ब्यास नदी में जा रहे थे। इसी दौरान अचानक बस अनियंत्रित हो गई और एक घर की दीवार से जा टकराई। जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। इनमे से दो की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें पालमपुर रैफर कर दिया गया है।

उधर, एसडीएम पवन शर्मा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पालमपुर अस्पताल रैफर किया गया है जबकि बाकियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। वही, अश्वनी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो