हिमाचल -पुलिस कर्मी पर अस्मत लूटने का आरोप, मामले की गंभीरता पर जांच में जुटी पुलिस

HNN / नाहन

जिला सिरमौर पुलिस के एक कर्मी पर नाबालिग युवती से दुष्कर्म के आरोप का मामला सामने आया है। हालांकि अभी पीडि़ता के बयान दर्ज होना बाकी है, मगर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत महिला थाना नाहन में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मामला, फरवरी 2021 का है, लेकिन चाइल्ड लाइन के माध्यम से ये मामला दो रोज पहले ही सामने आया।

मामले की नजाकत को भांपते हुए पुलिस ने तुरंत ही मामला दर्ज कर लिया। सूत्रों के मुताबिक पीडि़ता का परिवार मेडिकल के लिए तैयार नहीं हो रहा। इसको लेकर चाइल्ड लाइन व पुलिस द्वारा परिवार की काउंसलिंग भी की जा रही है। बीती रात नाहन महिला थाना में आईपीसी की धारा-376 के अलावा पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं जानकारी मिली है कि आरोपी चालक बुधवार को नाहन पहुंचा था। इसके बाद से पुलिस ने उसे मुख्यालय न छोडऩे की हिदायत दी है। पुलिस अधीक्षक खुशहाल चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चाइल्ड लाइन के माध्यम से शिकायत मिली है। जिस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई की जा रही है। पीडि़ता के बयान दर्ज होने के बाद ही अगामी कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो