हिमाचल प्रदेश में 17 हजार के पार हुआ कोरोना का आंकड़ा

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कुल आंकड़ा 17 हजार के पार हो गया है। वहीं, ठीक होने वालों की संख्या भी 14 हजार क्रास कर गई है। वही, प्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट एक बार फिर बढ़ने लगा है। बीते कुछ दिनों से कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है। इससे लोगों सहित स्वास्थ्य विभाग में भी कुछ हद तक राहत की सांस ली है। हालांकि राज्य में हर रोज 200 के करीब कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं परंतु राहत की बात यह है कि 300 से 400 की संख्या के बीच हर रोज मरीज स्वस्थ भी हो रहे हैं।

वहीं, हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मृत्यु का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। प्रदेश में रोजाना 4 से 5 मरीजों की मृत्यु हो रही है। जिसके चलते प्रदेश में डेथ रेट 1.41 तक पहुंच गया है। हिमाचल में आज अब तक 81 मामले सामने आए हैं। वहीं, आज अब तक 186 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए हैं। इसी हिमाचल में कुल आंकड़ा 17058 पहुंच गया है। अभी 2749 एक्टिव केस हैं। अब तक 14051 लोग ठीक हो चुके हैं। कोरोना मृत्यु का आंकड़ा 242 है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो