हिमाचल में आज सजेगा जनमंच, ग्रामीणों की शिकायतों का होगा निपटारा

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार का आज 23वां जनमंच कार्यक्रम होने जा रहा है। जनमंच कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना जाएगा और उनका निपटारा किया जाएगा। बता दे कि कोविड-19 के चलते जनमंच कार्यक्रम पहले स्थगित कर दिए थे। वही, जनमंच में बिना मास्क किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी।

ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ऊना के अपर बसाल, उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह सोलन के दून,  ऊर्जा मंत्री सुखराम बिलासपुर के जुखाला, स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल सिरमौर के राजगढ़, , वन मंत्री राकेश पठानिया कांगड़ा के सोराथाना, खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग किन्नौर के निचार और विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज चंबा के चुराह में जनमंच में उपस्थित रहेंगे।   

वही, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह मंडी के करसोग, शिक्षा मंत्री गोविंद्र ठाकुर कुल्लू के आनी, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज शिमला के जुब्बल-कोटखाई, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी हमीरपुर के कांगू, तकनीकी शिक्षा मंत्री रामलाल मारकंडा लाहौल-स्पीति के काजा में उपस्थित रहेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो