हिमाचल में कल नहीं चलेगी एचआरटीसी बसें, लोगों को झेलनी पड़ सकती है परेशानियां…

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर सड़कों पर हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बसें नहीं दौड़ेगी। इसकी वजह यह है कि 18 अक्टूबर यानी कि कल एचआरटीसी के कर्मचारी और पेंशनर मांगों के समर्थन में आंदोलन पर रहेंगे। यह एक दिन का काम छोड़ो आंदोलन चलाएंगे। अब हिमाचल में सोमवार को एचआरटीसी बसों का संचालन न होने के चलते लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

एचआरटीसी बसों का संचालन न होने से सबसे अधिक परेशानियां स्कूलों सहित कॉलेजों के विद्यार्थियों को होगी। बता दें कि बीते दिनों एचआरटीसी के कर्मचारियों द्वारा प्रदेश में 18 अक्टूबर को चक्का जाम करने का ऐलान किया गया था। ऐसे में अब लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे एचआरटीसी कर्मी कल चक्का जाम करेंगे।

एचआरटीसी समन्वय समिति के अध्यक्ष प्यारा सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया है कि एचआरटीसी प्रबंधन कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि वित्तीय लाभों की अदायगी करने के लिए परिवहन कर्मचारी बीते दो माह से आंदोलन कर रहे हैं परन्तु अभी तक कोई रास्ता नहीं निकला है। लिहाज़ा कल पूरे प्रदेश में एचआरटीसी की बसें नहीं चलने दी जाएंगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो