हिमाचल में चलती बस से गिरी दो युवतियां, एक की मौत दूसरी घायल

HNN/ कुल्लू

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के आनी में एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां चलती बस से 2 युवतियां गिर गई। हादसे में एक युवती 20 वर्षीय संध्या पुत्री रोशन लाल गांव दवाह तहसील निरमंड कुल्लू की मृत्यु हो गई है जबकि दूसरी दीपा पुत्री बिहारी लाल निवासी दवाह निरमंड कुल्लू गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां निजी बस में सवार होकर जाओ से बागीपुल आ रही थी। इसी दौरान लिंक रोड सराह के पास बस की अचानक ही खिड़की खुल जाने के कारण दोनों युवतियां नीचे गिर गई। गिरने से दोनों गंभीर रूप से घायल हुई जिन्हें लोगों द्वारा उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल निरमंड पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने संध्या को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी का उपचार जारी है।

वहीं सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने चालक और परिचालक के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो