हिमाचल में तेज रफ्तार टैक्सी ने तीन लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

HNN/ हमीरपुर

जिला हमीरपुर में पुलिस चौकी भोटा के तहत तेज रफ्तार टैक्सी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। इसके अलावा दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार को मैड स्थित एक बैंक से पैसा निकालने के बाद तीन लोग वापिस अपने-अपने घर जा रहे थे।

इस दौरान बिलासपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार टैक्सी ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में रूप लाल (65) गांव समताना, जिला हमीरपुर की मृत्यु हो गई। जबकि बुद्धि सिंह गांव पन्याली डाकघर समताना जिला हमीरपुर और दाडू राम गांव बलह मैड जिला हमीरपुर घायल हुए जिन्हे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भोटा में भर्ती करवाया गया है।

वहीँ, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। भोटा पुलिस चौकी प्रभारी अजायब सिंह ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो