हिमाचल में दर्दनाक हादसा, खाई में लुढ़की कार, एक ही गांव के 2 लोगों की मौत

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इन सड़क हादसों में इस साल की शुरुआत में ही कई घरों के चिराग बुझ गए हैं। ताज़ा मामला जिला मंडी के जोगिंद्रनगर का है। जहां कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में सवार होकर 5 लोग कहीं जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही गाड़ी जोगिंद्रनगर के ढेलू में पहुँची तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला गया।

परंतु तब तक 2 लोग दम तोड़ चुके थे जोकि एक ही गांव के निवासी है। वही तीन अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। उधर, डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो