हिमाचल में पति ने पीट-पीट कर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पति ने पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी। वहीँ, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है। जानकारी अनुसार उपमंडल रोहड़ू की टिक्कर तहसील के शालां (कीट) गांव में पति रमेश ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा तथा उसे मौत के घाट उतार दिया।

रोहडू के कांसाकोटी निवासी श्याम लाल ने भी इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है जोकि मृतिका 29 वर्षीय बबीता का पिता है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब से उसकी बेटी की शादी रमेश से हुई है उसके बाद से ही वह बेटी से मारपीट करता था। उन्होंने बताया कि जब वह बेटी के घर गए तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने देखा कि उनकी बेटी बबीता छत पर पड़ी हुई थी।

पास जाकर देखा तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे तथा उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी को रमेश ने ही पीट-पीटकर जान से मार दिया है। एसएचओ रोहड़ू छत्तर सिंह ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो