हिमाचल में पर्यटकों की बस हादसे का शिकार, 50 से ज्यादा यात्री….

HNN/ कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में आज सुबह पर्यटकों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस खाई की ओर लुढ़क गई। हालांकि गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। बस में सवार 50 के लगभग सभी यात्रियों की जान बच गई है।

मामला पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांगड़ा जिला के बैजनाथ का है। यहां गुजरात के पर्यटक टूरिस्ट बस में सवार होकर मनाली से धर्मशाला की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही बस बैजनाथ के समीप अवाही नाग मंदिर के पास पहुँची तो अचानक ही बस खाई की ओर लुढ़क गई।

बस को खाई की ओर जाता देख पर्यटकों में भी हड़कंप मच गया। इस दौरान पर्यटकों ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। हालांकि, गनीमत यह रही कि बस पेड़ से टकरा गई जिस कारण गहरी खाई में लुढ़कने से बच गई। वही सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला गया।

हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो