हिमाचल में पिता ने अपनी ही दो बेटियों को बनाया हवस का शिकार, अब छोटी बेटी पर थी नज़रे

HNN / मंडी

हिमाचल प्रदेश में दिल झकझोर रख देने वाला मामला संज्ञान में आया है। जहां सरकारी विभाग में कार्यरत पिता ने अपने ही बेटियों को हवस का शिकार बनाया। मामला जिला मंडी के धर्मपुर क्षेत्र का है। जहां एक पिता अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहता था। पत्नी के साथ कुछ समय पहले पारिवारिक विवाद के चलते वह अपने बच्चों के साथ रहता था।

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़कियों ने चाइल्डलाइन के माध्यम से पुलिस को बताया कि उनके पिता ने कई बार उनके साथ दुराचार किया। खर्च ना देने के नाम पर डराया और धमकाया। अब उनकी छोटी बहन पर उसके पिता की नजरें थी। इसलिए उन्होंने अपनी छोटी बहन को पिता से बचाने के लिए दुराचारी पिता की शिकायत देना बेहतर समझा।

उधर,एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्चियों के मेडिकल करवाए जा रहे हैं और मामले की पूरी गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 4 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो