हिमाचल में ब्लैक फंगस से दो और मरीजों की मौत

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश में आज ब्लैक फंगस से दो और मरीजों की मौत हो गई है। इनमे एक महिला व एक पुरुष शामिल है। ब्लैक फंगस से पीड़ित इन दोनों मरीजों को 28 मई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

महिला शिमला के लक्कड़ बाजार की रहने वाली थी और व्यक्ति हमीरपुर का रहने वाला था। अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते दोनों मरीजों की मृत्यु हो गई। आईजीएमसी के एमएस डॉ. जनक राज ने ब्लैक फंगस से पीड़ित दो मरीजों की मृत्यु होने की पुष्टि की है।

बता दे कि प्रदेश में अब तक ब्लैक फंगस के 21 मामले सामने आ चुके हैं जबकि सात मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। आईजीएमसी में अब तक 5 मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि टांडा में 2 मरीजों की मृत्यु हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो