हिमाचल में भारी बर्फबारी का दौर जारी, शिमला में बारिश…

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में सोमवार के बाद मंगलवार को भी मौसम ने एक बार फिर से करवट बदल ली है। मौसम के करवट बदलते ही पहाड़ों पर फिर से बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि रोहतांग सहित प्रदेश की ऊंची चोटियों पर सुबह से ही बर्फबारी का दौर जारी है जिससे लोग घरों में कैद हो गए हैं। वहीं बर्फबारी होने से तापमान में एक बार फिर से गिरावट आई है जिससे कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो गई है।

लाहौल-स्पीति में बीते रोज से ही बर्फबारी का दौर लगातार जारी है। भारी बर्फबारी होने के चलते यहां लोग घरों में कैद हो गए हैं। वहीँ, अटल टनल के नार्थ व साउथ पोर्टल में भारी बर्फ़बारी हो रही है जिसके चलते अटल टनल को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है।

रोहतांग सहित ऊंची चोटियों धुंधी जोत, मकरबेद, शिकरबेद, हनुमान टिब्बा, इंद्र किला, चंद्रखणी, भृगु व दशौहर की पहाडिय़ों सहित रोहतांग के उस पार बारालाचा, शिंकुला जोत, कुंजंम जोत, छोटा व बड़ा शिघरी ग्लेशियर, लेडी ऑफ केलांग व नीलकंठ की पहाडिय़ों में भारी बर्फबारी का क्रम जारी है।

चम्बा की पहाड़ियों सहित कुफरी, नारकंडा में भी बर्फबारी जारी है। इसके अलावा राजधानी शिमला समेत आसपास के भागों में रुक-रुक कर बारिश जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो