हिमाचल में भीषण सड़क हादसा, मासूम बच्चे सहित 5 की मौत

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश में आए दिन हो रहे इन सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के जिला शिमला का है जहां आज शाम कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक मासूम बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वही पांचों के शवों को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है तथा आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चौपाल उपमंडल के कुपवी क्षेत्र चाडोली ग्राम पंचायत के शांन्गोली गांव के नजदीक एक कार बर्फ पर स्किड हो गई जिस कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए तथा गाड़ी में सवार एक मासूम बच्चे सहित पांच लोगों ने दम तोड़ दिया।

चौपाल के डीएसपी राजकुमार ने खबर की पुष्टि करते हो हुए बताया कि गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक मासूम बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जा रहा था परंतु बच्चे ने इससे पहले ही दम तोड़ दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो