हिमाचल में स्‍टील उद्योग में फटा बॉयलर, आठ कर्मी गंभीर रूप से घायल

HNN/ ऊना

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में हरोली क्षेत्र के बाथड़ी स्थित एक स्‍टील उद्योग में बॉयलर फटने का मामला सामने आया है। वायलर फटने से 8 कर्मी इसकी चपेट में आए हैं तथा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। वही सूचना मिलने के तुरंत बाद हरोली पुलिस थाना व टाहलीवाल पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और मौके पर मौजूद कामगारों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार हरोली क्षेत्र के बाथड़ी स्थित स्टील उद्योग में अचानक बुधवार सुबह बॉयलर में स्क्रैप डालते समय केमिकल गिरने से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद यहां चीख-पुकार मच गई तथा अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीँ, सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां से 5 कामगारों की गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद डीएमसी लुधियाणा पंजाब रेफर किया गया है।

उधर, पुलिस थाना हरोली के प्रभारी मनोज कौंडल ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बॉयलर फटने से 5 कामगार घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में उपचार दिलवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उद्योग में हादसा कैसे हुआ पुलिस इसके कारणों की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो