हिमाचल में होटल पर मलबा गिरने से एक की मौत, दो घायल…

HNN/ सोलन

सोलन जिला के परवाणू के सेक्टर तीन में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां होटल पर मलबा गिरने से एक की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए ईएसआई अस्पताल परवाणू पहुंचाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर तीन में पैराडाइज होटल के पिछली तरफ सड़क का डंगा ढह गया। इस कारण सारा मलबा होटल के लैंटल पर बनाए गए शैडनुमा कमरे की छत्त के ऊपर आकर गिरा।

इस दौरान होटल के अंदर मौजूद तीन कर्मचारी मलबे की चपेट में आ गए। हादसे के बाद होटल के अंदर मौजूद तीन कर्मचारी मलबे की चपेट में आ गए। पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद मलबा हटाकर तीनों कर्मचारियों को रेस्क्यू किया गया और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने लालू ( 22) पुत्र काली चरण निवासी गांव व डाकघर जाखिया तहसील कनान, जिला सहजानपुर उत्तर प्रदेश को मृत घोषित कर दिया।

इस हादसे में दो अन्य राम लाल ( 47) थापा पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांव कामली डाकघर परवाणु तहसील कसौली जिला सोलन व अमर सिंह( 19) पुत्र मुनू राम निवासी गांव नंदना डाकघर सिकंदरा जिला कानपुर उत्तर प्रदेश घायल हुए जिनका उपचार ईएसआई अस्पताल परवाणु में जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो