हिमाचल में 23 वर्षीय गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

HNN/ काँगड़ा

पुलिस थाना देहरा के तहत एक गांव में 23 वर्षीय गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि महिला ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की पिछले वर्ष ही शादी हुई थी और वह गर्भवती थी। महिला का पति पंजाब में नौकरी करता है। घर पर सास और बहू दोनों अकेले थी। इस दौरान महिला ने घर की ऊपरी मंजिल में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब देर तक भी बहू कमरे से बाहर नहीं निकली तो सास उसे देखने के लिए कमरे में गई।

इस दौरान उसने देखा कि बहू पंखे से फंदा लगाकर झूली हुई थी। जिसके बाद उसने आसपास के लोगों तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी तिलक राज ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो