हिमाचल-12वीं की छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

HNN / सोलन

हिमाचल प्रदेश में बोर्ड परीक्षाएं शुरू होने से पहले ही छात्रों द्वारा खौफनाक कदम उठाने के मामले सामने आ रहे हैं। बीते कल एक युवक ने एग्जाम को लेकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था तो वही, जिला बद्दी में 12वीं की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार युवती एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। जब युवती की मां खाना खाने के लिए उसे कमरे में बुलाने गई तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी फंदे से लटकी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। हालांकि छात्रा ने फंदा क्यों लगाया, इसका तो अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है व मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं, परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी परीक्षाओं को लेकर काफी तनाव में थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो