होटल कर्मचारी को आईडी मांगना पड़ा महंगा, साथी बुलाकर….

होटल पर किया जमकर पथराव, तोड़ डाले शीशे, डेढ़ लाख का नुक्सान

HNN / बद्दी

बद्दी के एक होटल में कमरा लेने आए युवकों से होटल कर्मचारी को आईडी मांगना मंहगा पड़ गया। आईडी न देने पर होटल कर्मचारी ने कमरा देने से मना कर दिया, जिसके बाद युवक ने साथियों को बुलाकर कर्मचारी को बुरी तरह से पीटा। होटल कर्मी को पीटने के बाद युवकों ने होटल पर पथराव कर शीशे भी तोड़ डाले। होटल मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

बद्दी स्थित होटल योगेश के मालिक राज कुमार पुत्र ध्यान चंद निवासी चंडीगढ़ ने दर्ज शिकायत में बताया कि रोजाना की तरह विजय बाबा होटल के रिसेप्शन पर बैठा था। शनिवार रात करीबन 10.40 बजे लक्की उर्फ लखवीर सिंह पुत्र तारा चंद निवासी गुल्लरवाला अपने चार साथियों के साथ आया और होटल में कमरा लेने की मांग करने लगा। जिस पर विजय बाबा ने आईडी मांगी तो लक्की और उनके साथियों ने कहा कि हम किसी भी होटल में आईडी नहीं देते।

जिस पर होटल कर्मचारी अरूण कुमार ने उन्हें होटल में कमरा देने से मना कर दिया। जिस पर उन्होंने अरूण कुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे बुरी तरह से पीटा। इसके बाद यशपाल उर्फ जस्सी पुत्र दलीप चंद निवासी गुरूमाजरा, नरेश कुमार पुत्र गुरमेल सिंह निवासी लेही, जसवीर सिंह पुत्र तारा चंद निवासी धखनूमाजरा ने विजय बाबा व कर्मचारी मखन को होटल से बाहर घसीट लिया और लात मुक्कों व तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

इन सभी युवकों ने अपने और साथियों को बुलाया और होटल पर जमकर पथराव किया और शीशे तोड़ डाले। जिससे होटल का करीबन डेढ़ लाख रूपये का नुक्सान हुआ है। इन हमलावरों ने दराट से इनके पालतू कुत्ते को भी घायल किया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो