होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत

HNN/ मनाली

पर्यटन नगरी मनाली के तहत एक होटल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मृतक की शिनाख्त 37 वर्षीय चंद्र ठाकुर निवासी डोभी, तहसील व जिला कुल्लू के रूप में हुई है। हालांकि, युवक की मृत्यु कैसे हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्र ठाकुर अपने दोस्त सुनील के साथ होटल के कमरे में रह रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों रात को खाना खाने के बाद सो गए परंतु सुबह चंद्र ठाकुर नहीं उठा। जिसके बाद दोस्त ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

उधर, पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक की होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि युवक की मृत्यु किस कारण से हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो