होटल से तेंदुए की खालें, नाखून और दांत बरामद, आरोपी गिरफ्तार

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में पुलिस ने एक निजी होटल में छापेमारी कर तेंदुए की खाल, नाखून और दांत बरामद किये है। इस मामले में पुलिस ने 37 वर्षीय राम सिंह निवासी गैहरा, सरकाघाट जिला मंडी के विरुद्ध वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे मौके से हिरासत में ले लिया है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिला के एक निजी होटल में दबिश दी। इस दौरान कमरे से तेंदुए की दो खालें, 14 नाखून और 10 दांत बरामद हुए। बताया जा रहा है कि भेड़-बकरियों का कारोबार करने वाला उक्त युवक इसे बेचने की फिराक में था। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो