एनएच-707 पर हुआ लैंड स्लाइड, तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत

HNN/ शिलाई

उपमंडल शिलाई के अंतर्गत गम्मा एनएच-707 मिनस नामक स्थान पर सोमवार को लैंड स्लाइड होने से तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह लैंड स्लाइड सोमवार की सुबह हुआ जिसमें दो जेसीबी के ऑपरेटर तथा एक अन्य व्यक्ति अटाल उत्तराखंड का रहने वाला मारा गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सुबह 10:30 बजे के करीब एनएच-707 पर एक धतरवाल कंस्ट्रक्शन कंपनी सड़क पर गिरा मलबा हटा रही थी। तभी अचानक भूस्खलन होना शुरू हो गया। जिसकी चपेट में जेसीबी में बैठे दो व्यक्ति जितेंदर सिंह और अशोक कुमार आ गए।

मौके पर ही उनकी हालत खराब थी जिन्हे तुरत चौपाल अस्पताल ले जाया गया मगर रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। जानकारी तो यह है कि जेसीबी में तीन व्यक्ति सवार थे जिसमें से एक व्यक्ति मशीन का मालिक बताया जा रहा था जोकि किसी काम से लैंड स्लाइड से कुछ समय पहले चौपाल की ओर निकल गया था।

इसके अलावा 60 वर्षीय काहनचंद शर्मा जोकि उत्तराखंड की ओर जा रहा था वह अपनी गाडी से उतर कर घटनास्थल की तरफ गया तभी अचानक और तेज़ी से लैंड स्लाइड हुआ जिसकी चपेट में काहनचंद भी आ गया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, जिला सिरमौर पुलिस प्रमुख ओमापति जम्वाल ने खबर की पुष्टि की है।


Posted

in

,

by

Tags: