कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 26 वर्षीय युवती की मौत, दो युवक घायल

HNN/ चम्बा

पठानकोट-चम्बा एनएच पर जंद्राह के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से युवती की मौत हो गई। वही इस हादसे में दो युवक घायल हुए हैं जिन्हें चुवाड़ी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद नूरपुर रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में दो युवकों सहित एक युवती सवार होकर चंडीगढ़ से भांगल की ओर जा रहे थे कि जैसे ही गाड़ी चम्बा की सीमा कटोरी बंगला से कुछ ही दूर जंद्राह के मोड़ पर पहुंची तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खेतों में लुढ़क गई।

स्थानीय लोगों ने जब गाड़ी के गिरने की आवाज सुनी तो वह मौके पर पहुंचे तथा घायलों को वाहन से बाहर निकाला। परंतु तब तक 26 वर्षीय युवती रंजू देवी पुत्री तिलक राज निवासी भांगल तहसील सलूणी दम तोड़ चुकी थी। इसके अलावा कार चालक उमेश सिंह निवासी नालागढ़ और शिव कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी फतेहगढ़ (पंजाब) घायल हुए जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी डल्हौजी विशाल वर्मा ने बताया कि एक कार सड़क से तकरीबन 100 फुट नीचे खेतों में गिर गई जिससे एक युवती की मौत हुई है। इसके अलावा इस हादसे में दो अन्य युवक घायल हुए हैं जिन्हें नूरपुर रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगामी तफ्तीश की जा रही है।


Posted

in

,

by

Tags: