कोविड गाइडलाइन्स के अनुरूप जिला में मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

गणतंत्र दिवस का जिला स्तरीय कार्यक्रम कोविड गाइडलाइंस की पालना करते हुए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) ऊना के ग्राउंड में आयोजित होगा। यह बात एडीसी डॉ. अमित कुमार शर्मा ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर बचत भवन में आयोजित एक बैठक में कही। उन्होंने कहा कि सभी विभागाध्यक्ष कोविड अनुरूप व्यवहार की अनुपालना सुनिश्चित करेंगे तथा समारोह की सभी तैयारियां कोरोना को ध्यान में रखते हुए की जाएगी। 

एडीसी ने कहा कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की परेड में इस बार हिमाचल प्रदेश पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी, एनएसएस की टुकड़ियां शामिल होंगी। उन्होंने बैठक में विशेष रूप से बल देकर कहा कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस परेड प्रभावशाली होनी चाहिए और परेड में भाग लेने वाली सभी टुकड़ियों में पूरा समन्वय होना चाहिए। डॉ. अमित कुमार शर्मा ने कहा कि जिला के समग्र विकास को दर्शाती विभिन्न विभागों की विकासात्मक झांकियां भी इस अवसर पर आकर्षण का केंद्र होंगी।

इस बार स्वास्थ्य, डीआरडीए, कृषि, उद्यान तथा महिला एवं बाल विकास विभाग की झांकियां समारोह का हिस्सा बनेंगी। उन्होंने सभी विभागों को इस कार्यक्रम की सफलता के लिए अपना दायित्व सही ढंग से निर्वहन करने के निर्देश दिए।डॉ. अमित कुमार शर्मा ने जिला मुख्यालय पर तैनात सभी अधिकारियों को इस समारोह में उपस्थिति रहने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ऐसे राष्ट्रीय महत्व के समारोहों में अधिकारियों, कर्मचारियों और समाज के हर वर्ग के लोगों को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। बैठक में सहायक आयुक्त गौरव चौधरी व एएसपी मनोज जम्वाल सहित जिला के सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।


Posted

in

,

by

Tags: