The car fell into the ditch uncontrollably

गहरी खाई में लुढ़की कार, 23 वर्षीय युवक की मौत

HNN/ शिमला

रामपुर उपमंडल के तहत भद्राश-रोहडू़ मार्ग पर शलूण कैंची में एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है जबकि दूसरा घायल हुआ जिसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। मृतक की शिनाख्त 23 वर्षीय गुलशन कुमार पुत्र रूप सिंह, गांव बाहवा, तहसील निरमंड, जिला कुल्लू के रूप में हुई है जबकि घायल की पहचान 18 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र सतीश चंद, गांव वार्ड नंबर एक पनागली, तहसील निरमंड, जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे कि जैसे ही उनकी गाड़ी शलून कैंची पर पहुंची तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा गहरी खाई में उतर कर दोनों घायलों को वाहन से बाहर निकाला गया तथा उपचार के लिए रामपुर के खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां गुलशन कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि पंकज कुमार को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। उधर, खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: