जय क्लार्क होटल में सिरमौरी खाने के कायल हुए जय राम


जयराम की अर्धांगिनी साधना ठाकुर ने श्री मारकंडा लेक में किया नौका विहार

HNN / नाहन

जिला सिरमौर में 2 दिन के प्रवास के दूसरे दिन मुख्यमंत्री का जहां सतीवाला में अपार जनसमूह ने जोरदार स्वागत किया तो वही इसी पंचायत के एनएच पर स्थित लग्जरियस होटल जय क्लार्क ने मुख्यमंत्री के स्वागत में पलकें बिछाई। सती वाला में जनसभा को संबोधित करने के बाद भाजपा नेता नितिन चौहान उर्फ टिंकू के निमंत्रण को मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए अपनी टीम सहित होटल जय क्लार्क में भोजन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी साधना ठाकुर भी थी।

साधना ठाकुर ने जय क्लार्क होटल के साथ बनी श्री मार्कंडेय लेक में नौका विहार का आनंद लिया। साधना ठाकुर को सती वाला गांव की सुंदरता और झील का सौंदर्य जमकर भाया।

गौरतलब हो कि आज के कार्यक्रम में प्रदेश के सादगी पसंद मुख्यमंत्री को देखने व सुनने के लिए हजारों की तादाद में आज भारी भीड़ जुटी थी। तो वही जय क्लार्क होटल के तमाम स्टॉफ व कैप्टन टीम ने सिरमौरी व्यंजन सहित तरह-तरह के भोजन बनाने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ आए प्रशासनिक काफिले तथा ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी खाद्य पूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर तथा तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे।

तो वही बच्चों सहित मुख्यमंत्री को चाहने वाले कई लोग सीएम के साथ सेल्फी लेना भी नहीं भूले। गौरतलब हो कि जयराम ठाकुर पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने न केवल प्रदेश में बल्कि जिला सिरमौर में भी काफी लोकप्रियता पाली है। बड़ी बात तो यह है कि जयराम ठाकुर एक ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो अपने व्यस्ततम शेड्यूल के बावजूद हर उस व्यक्ति से मिले जो उनके पास फरियाद लेकर पहुंचे थे।

हालांकि कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी मौजूद नहीं थी मगर उन्होंने सिरमौर की सुंदरता में सती वाला में अपनी उपस्थिति दर्ज कर स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया। होटल में आने से पूर्व भाजपा नेता नितिन चौहान व उनके परिवार सहित तमाम होटल के स्टाफ कर्मियों ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत भी किया।


Posted

in

, ,

by

Tags: