डॉ. सैजल ने परवाणू में हुई दुर्घटना के कारणों की जांच के दिए आदेश, घायलों को…

HNN / सोलन

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मन्त्री डॉ. राजीव सैजल ने जिला प्रशासन एवं आपदा प्रबन्धन बलों को निर्देश दिए हैं कि सोलन जिला के परवाणू में भवन ढहने के कारण हुई दुर्घटना में घायलों को यथासम्भव सहायता प्रदान की जाए और भवन के मलबे को पूरी तरह जांच कर यह सुनिश्चित बनाया जाए कि अन्दर कोई भी व्यक्ति शेष न रहे। डॉ. सैजल ने दुर्घटना स्थल पर पंहुचकर राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लिया और स्थानीय प्रशासन को उचित दिशा-निर्देश जारी किए।

आयुष मन्त्री ने दुर्घटना की जानकारी मिलते ही उपायुक्त सोलन को दुर्घटना स्थल पर पंहुचने के निर्देश दिए। प्रशासन एवं पुलिस को उचित आपदा सहायता के साथ तुरन्त राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने दुर्घटना स्थल पर तुरन्त राहत कार्य आरम्भ किया। उन्होंने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग सोलन को घायलों की त्वरित सहायता के लिए तैयार रहने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। डॉ. सैजल ने परम पिता परमात्मा से दुर्घटना के मृतक की आत्मिक शान्ति तथा शोक संत्पत परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।


Posted

in

,

by

Tags: