Youth-dies-under-suspicious.jpg

नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, परिजनों ने जड़ा हत्या का आरोप

HNN/ ऊना

ऊना के उपमंडल हरोली के लोअर बढे़डा में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान अजय कुमार (28) पुत्र राम कृष्ण वार्ड नंबर 5 गोंदपुर बनेहड़ा अप्पर के रूप में हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ मृतक के परिवार ने इसे हत्या करार देते हुए पुलिस प्रशासन से उचित कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस ने भी शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की हर पहलू से तहकीकात शुरू कर दी है।

हालांकि, मौत के कारणों से पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय कुमार का उपमंडल हरोली के लोअर बढे़डा में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में उपचार चल रहा था। यहां अचानक उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शव को देखा तो उसपर चोट लगने के निशान थे और शरीर का रंग भी नीला था।

जिसके बाद स्वजनों ने नशा मुक्ति केंद्र संचालकों पर हत्या का आरोप लगाया और पुलिस को सूचित किया। लिहाज़ा थाना प्रभारी हरोली ने मौके पर जाकर इसकी जांच शुरू की और केंद्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि युवक सोया हुआ था और अचानक से उसे कोई दौरा पड़ा उसके बाद उसकी मौत हो गई।

उधर, एसडीपीओ हरोली अनिल पटियाल ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि युवक के शरीर पर चोट के निशान कैसे आए हैं इसको लेकर पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है तथा सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है।


Posted

in

,

by

Tags: