Police-action-against-drugs.jpg

नशे के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही, घर में दबिश देकर चिट्टा और अफीम सहित चार दबोचे

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में नशे के खिलाफ पुलिस ने आज एक बार फिर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। इस दौरान पुलिस ने घर में दबिश देकर 40.26 ग्राम चिट्टा और 16.35 ग्राम अफीम बरामद की है। मामले में पुलिस ने सुमित कुमार पुत्र सुभाष चंद निवासी खरखोदा सोनीपत हरियाणा, इंदर देव दानू पुत्र मदन लाल निवासी माधोलघाट तहसील सुन्नी, गौरी शंकर पुत्र हेमानंद निवासी धर्मौद तहसील करसोग और विक्की डोगरा पुत्र ज्ञानचंद निवासी मटौत तहसील ठियोग को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली कि टूटीकंडी में कुछ लोग स्वास्तिक भवन में मौजूद है जिनके पास नशे की खेप है। लिहाज़ा सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो चारों आरोपियों को धर दबोचा। इस दौरान जब घर की तलाशी ली गई तो मौके से 40.26 ग्राम चिट्टा और 16.35 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बालूगंज थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

उधर, एसपी शिमला मोनिका भटुंगरू ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एक घर में दबिश देकर चार तस्करों को नशे की खेप सहित पकड़ा है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी नशे की खेप कहां से लेकर आए थे पुलिस उनसे गहनता से पूछताछ करेगी। उन्होंने बताया कि नशा तस्करों पर पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है।


Posted

in

,

by

Tags: