निजी क्लीनिक में इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की मौत मामले में आपराधिक मामला दर्ज

HNN/ बिलासपुर

प्रदेश के जिला बिलासपुर में निजी क्लीनिक में इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की मौत मामले में पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया है। मृतक महिला की बेटी मधु देवी निवासी गांव जाड तहसील रामशहर व जिला सोलन ने निजी क्लीनिक के संचालक पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए यह मामला सदर थाना में दर्ज करवाया है।

मामला 27 सितंबर का है जब बिलासपुर के छड़ोल में मीना देवी खांसी की शिकायत के चलते एक निजी क्लीनिक में दवाई लेने पहुंची। इस दौरान उसकी बेटी भी महिला के साथ क्लीनिक पहुंची। यहां फार्मासिस्ट ने उसकी माता का ब्लड प्रैशर चैक किया और दवाइयां देने के बाद इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाने के तुरंत बाद ही महिला की तबीयत बिगड़ गई तथा वह बेहोश हो गई।

जिसके बाद क्लीनिक संचालक ने 4-5 और इंजेक्शन लगाए तो महिला की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी और उसे होश नहीं आया। जिसके बाद महिला को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ मृतक महिला की बेटी ने क्लीनिक संचालक पर लापरवाही का आरोप जड़ते हुए कहा कि उसकी माता की मौत इंजेक्शन लगाने से हुई है।

इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है।


Posted

in

,

by

Tags: