पांवटा साहिब के द स्कॉलर्स होम स्कूल के निदेशक को मानद डॉक्टरेट की उपाधि

HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

पांवटा साहिब के द स्कॉलर्स होम स्कूल के निदेशक नरेन्द्र पाल सिंह नारंग के नाम के आगे अब डाॅक्टर लग गया है। एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के विश्व विद्यालय द्वारा उन्हे फिलॉसफी में मानद डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा गया है। उनकी इस उपलब्धि पर पांवटा साहिब सहित सिरमौर के शिक्षाविद् और सामाजिक संगठनो ने खुशी व्यक्त कर उन्हे बधाई दी है।

ब्लूप्रिंट विजन डॉक्यूमेंट के संयोजक अनिन्द्र सिंह नौटी कहते हैं कि यह बहुत हर्ष का विषय है कि पांवटा साहिब क्षेत्र की व्यापारिक, सामाजिक और धार्मिक क्षेत्र की जानी मानी हस्ती सरदार नरेंद्र पाल सिंह नारंग डायरेक्टर स्कॉलर्स होम, जिनका शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ा नाम और मुकाम क्षेत्र में बना है, उनको शिक्षा के क्षेत्र में नए प्रयोग, उत्कृष्ट व्याख्यान और दर्शनशास्त्र पर जानकारी के आदान-प्रदान और इस तरह के अनेक सेमिनार का आयोजन करने पर एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के विश्व विद्यालय द्वारा मानद डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा गया है।

इनके अपने स्कूल में भी दर्शन शास्त्र को लेकर आत्माधा के नाम से एक क्लब बनाया गया है जो फिलॉसफी पर अध्यन और चर्चा के लिए छात्रों को उचित मंच प्रदान करेगा। यह पल हम सभी को गौरवान्वित महसूस कराता है।


Posted

in

,

by

Tags: