Chief Minister Jai Ram Thakur received a warm welcome on his arrival at Kafota, got great gifts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कफोटा पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, मिली बड़ी सौगाते

HNN / शिलाई

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज वीरवार को जिला सिरमौर के एक दिवसीय दौरे पर है। मुख्यमंत्री सुबह अपने हेलीकॉप्टर के माध्यम से 11:00 बजे शिलाई विधानसभा के कफोटा में पहुंचे। मुख्यमंत्री के कफोटा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंट कर उनका अभिनंदन किया।

मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, नाहन के विधायक डॉ राजीव बिंदल और पच्छाद विधायक रीना कश्यप मौजूद रही। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 20 करोड़ रुपये के उद्घाटन व शिलान्यास किए। जयराम ठाकुर ने कफोटा में बने राजकीय डिग्री कालेज भवन का लोकार्पण किया। साथ ही ग्राम पंचायत कोटा पाब में 46 लाख रुपये से बनी उठाऊ पेयजल योजना का लोकापर्ण किया।

मुख्यमंत्री ने ग्राम पंचायत चांदनी के लिए जलशक्ति विभाग की पेयजल योजना का शिलान्यास किया। उन्होंने ग्राम पंचायत क्यारी गुड़ाह के खूनभाग और दोची, ब्यास, बिजूर के लिए सौर ऊर्जा संचालित योजना का शिलान्यास किया। ग्राम पंचायत कंडो चयोग व थाना में उठाऊ पेयजल योजना, जोकि 59 लाख से बननी हैं उसका शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री अभी कफोटा के समीप पाब में जनसभा को संबोधित कर रहे है।


Posted

in

,

by

Tags: