यातायात नियमों की अवहेलना पर 302 चालान, अवैध खनन पर भी शिकंजा

HNN/ काँगड़ा

जिला पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना सहित अवैध खनन और सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वाले लोगों पर कार्यवाही की है। इस दौरान पुलिस ने लाखों रुपए का जुर्माना भी वसूल किया है। बता दें कि पुलिस द्वारा बार-बार वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने का आग्रह किया जा रहा है बावजूद इसके वाहन चालक नियमों की अवहेलना करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

इसके अलावा अवैध खनन और सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वाले लोगों को भी पुलिस द्वारा कई बार चेतावनी दी गई है बावजूद इसके खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। ऐसे में जिला पुलिस ने शिकंजा कसते हुए सैकड़ों चालान किए हैं। बता दें कि जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की। इस दौरान यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने पर 302 वाहन चालकों के चालान किए गए।

चौबीस घंटों के दौरान चली पुलिस की इस कार्यवाही के तहत 98 हजार, 100 रुपये जुर्माना भी वसूल किया गया है। वहीं अवैध खनन करने पर 14 चालान कर 74 हजार, 400 रुपये जुर्माना वसूला गया। इसके अलावा सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वाले 54 लोगों के चालान काटे और 42 हजार रुपये जुर्माना वसूला। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि नियमों की अवहेलना पर आगे भी यह कार्यवाही जारी रहेगी।


Posted

in

,

by

Tags: