SUCIDE6.jpg

युवक ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

HNN/ ऊना

जिला मुख्यालय ऊना के वार्ड नंबर 3 मोहल्ला गलुआ में एक युवक ने फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया है। वही बेटे की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय युवक मनजीत सिंह ने कमरे में फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। जब परिजन कमरे में पहुंचे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

उन्होंने देखा कि मनजीत सि‍लिंग फैन की हुक से प्लास्टिक की रस्सी का फंदा लगाकर झूला हुआ था। लिहाज़ा इसकी सूचना सिटी पुलिस चौकी को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि मनजीत बिना किसी को बताए घर से कहीं चला गया था।

उन्होंने बताया कि मनजीत को हर जगह तलाशा गया परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसी बीच जब कमरे में जाकर देखा तो मनजीत फंदे से लटका हुआ मिला। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया।

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लिहाजा आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: