युवती को भेजे अश्लील मैसेज, मामला दर्ज

HNN/ बद्दी

महिला पुलिस थाना बद्दी के तहत एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने और उसके कमरे पर आकर बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। महिला पुलिस थाना में दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह नालागढ़ में किराये के मकान में अपनी बहन के साथ रहती है।

यह पी एंड जी कंपनी में नौकरी करती है और 20 दिन पहले अपने किराये के कमरे पर जा रही थी। तभी रास्ते में एक लडक़ा जिसे यह जानती नहीं इसे मिला और कहने लगा कि मैं योगा सिखाता हूं और लड़कियों को सरकार की तरफ से योगा सीखने पर 1 हजार रूपय मिलता है। लडक़े के काफी देर तक सब बातें कहने के बाद इसने अपना नंबर उसे दे दिया। जिसके बाद 16 दिसंबर को इसे व्हाट्सएप पर अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज आने लगे।

अलग-अलग नंबरों से फोन करने वाले अंजान व्यक्ति ने इससे अश्लील बातें कि और धमकियां दी। इतना ही नहीं अंजान व्यक्ति ने इसे वीडियो कॉल करके अपना गुप्तांग भी दिखाया। यह अंजान व्यक्ति अचानक सुबह 6 बजे इसके किराये के कमरे पर पहुंच गया और उस समय इसकी छोटी बहन भी कमरे पर सोई थी और इस व्यक्ति ने इससे बदसलूकी करने की कोशिश करी। जब इसने शोर मचाया तो वह भाग गया।

यह अंजान लडक़ा बार-बार इसके कमरे के आसपास आता है और ब्लॉक करने के बावजूद भी अलग-अलग नंबरों से इसे अश्लील वीडियो कॉल करके परेशान करता है। बताया कि वह बुरी तरह से परेशान है और यह अंजान लडक़ा इसके कमरे पर आने की धमकियां देता है। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि महिला पुलिस थाना में युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आईटी एक्ट व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।