विधायक हर्षवर्धन चौहान का कार्यालय में जाकर हंगामा करना एक ड्रामा- भाजपा

HNN/ शिलाई

शिलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक हर्षवर्धन चौहान द्वारा बीते दिन विकास खण्ड कार्यालय में जाकर वहां पर हंगामा करना एक ड्रामा था। वह अपने आप को मीडिया में बने रहने के लिए यह सब ड्रामा कर रहे है। जबकि सच्चाई यह हैं कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र का विकास होता वह देख नहीं सकते हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं हैं और अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती देख कर अनाप-शनाप हरकत व बयानबाजी करते हैं।

प्रेस को जारी संयुक्त बयान में भाजपा मंडल शिलाई अध्यक्ष सूरत चौहान, उपाध्यक्ष अरविंद चौहान, जीत सिंह, इंद्र चौहान, मोहर सिंह ठाकुर, महामंत्री कमलेश पुंडीर, हरिसिंह ठाकुर, सचिव ज्ञान शर्मा, प्रेम तोमर, राजेन्द्र चौहान, गोपाल ठाकुर, कोषाध्यक्ष सत्या तोमर, महिला मोर्चा अध्यक्षा श्यमा चौहान, ओबीसी मोर्चा मण्डल अध्यक्ष नरेश शर्मा, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष अनिल चौहान, किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष अतर सिंह चौहान, मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि शिलाई के विधायक का यह सब ड्रामा हैं और सरकारी कार्यालयों में जाकर अधिकारियो व कर्मचारियो को डराना धमकाना हैं।

ताकि उनपर दबाव बना कर सरकार द्वारा किए जा रहे विकासात्मक कार्य को लोगों तक न पहुँच सके। संयुक्त बयान में भाजपा शिलाई मण्डल ने कहा कि जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया गया हैं उसमें साफ दिख रहा हैं कि विधायक अपने आप को सुर्खियों में रखना चाहते हैं और अपने आप फाइलें उठाने का नाटक किया हैं जबकि वीडियो में विधायक के पीएसओ व कार्यालय का कर्मचारी फाइलें ले जाने के लिए बोल रहे हैं पर उन्होंने अपने आप फाइलें उठाई हैं।

भाजपा मंडल शिलाई ने कहा कि जिस प्रकार से शिलाई विधानसभा क्षेत्र में खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर विकास करवा रहे हैं वह उस विकास से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं और सरकार व शिलाई विधानसभा क्षेत्र को बदनाम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक हैं तो विधायक कोई न कोई ड्रामा कर रहे हैं ताकि लोगो का ध्यान भटकाया जाए।

उन्होंने कहा कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र का विकास बलदेव तोमर मुख्यमंत्री से करवा रहे हैं उससे उनकी राजनीतिक जमीन खिसक रही हैं और अब वह भृष्टाचार का बहाना बना कर अधिकारियो व कर्मचारियों को डरा धमका रहे हैं। भाजपा शिलाई मण्डल इसकी निंदा करती हैं।


Posted

in

,

by

Tags: