RAPE-3.jpg

शिलाई में युवती से छेड़छाड़ पर मामला अनुसूचित जाति अधिनियम में दर्ज

फरार युवक की तलाश में पुलिस की दबिश शुरू

HNN/ नाहन

बीते कल जिला सिरमौर के शिलाई में युवती से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ गया है। जानकारी के अनुसार बीते कल शिलाई की एक युवती के द्वारा कथित आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और जाति सूचक शब्द इस्तेमाल किए जाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद सिरमौर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मामला जांच के अंतर्गत लाया गया।

आरोपी के विरुद्ध थाना शिलाई में धारा 354, 341, 323 आईपीसी के तहत दर्ज कर लिया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए शनिवार को माननीय न्यायालय पावटा साहिब में धारा 164 सीआरपीसी में युवती के बयान दर्ज करवाए गए। 164 सीआरपीसी के बयान के तहत मामला अंतर्गत धारा अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम की धारा 3 में दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियोग की जांच का जिम्मा अब डीएसपी पांवटा साहिब को सौंप दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय आरोपी युवक फरार है। फरार युवक की तलाश में पुलिस अब जगह-जगह दबिश भी दे रही है। उधर, जिला सिरमौर पुलिस कप्तान ओमापति जमवाल ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


by

Tags: