सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल में नववर्ष की धूम

HNN/ बद्दी 

सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल बद्दी में नववर्ष धूमधाम से मनाया गया। जानकारी होते हुए प्रधानाचार्या बिंदु ने बताया कि बच्चों ने गतिविधियों के माध्यम से बहुत कुछ सीखा। कक्षा एक से सातवीं तक के छात्रों ने भिन्न-भिन्न गतिविधियों में भाग लिया, जिसमें उन्होंने आनंद के साथ-साथ बहुत कुछ सीखा। कक्षा एक ने रेजोल्यूशन एंड विशिज पर गीत गाया, कक्षा दो ने क्लैप योर हैंड्स डांस किया।

कक्षा तृतीय के छात्रों ने कैलेंडर बनाए तथा कक्षा चौथी कक्षा ने बुक मार्क बनाने सीखें। पांचवी कक्षा के छात्रों ने विश्व की भिन्न भिन्न भाषाओं में हैप्पी न्यू ईयर कहना सीखा। कक्षा छठी के छात्रों ने पूरे वर्ष में भारत की उपलब्धियों की व्याख्या की तथा कक्षा सातवीं ने नव वर्ष में अनुशासन तथा स्वालंबन के प्रण लिए। नर्सरी तथा केजी के छात्रों ने नृत्य करके अपनी खुशी व्यक्त की।

स्कूल के चैयरमैन  कुलबीर राणा ने तथा मैनेजिंग डायरेक्टर  करण राणा ने बच्चों का उत्साह  बढ़ाया, उन्हें इस प्रकार की गतिविधियों में और भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि  सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल भविष्य में हमेशा अपने बच्चों को इस प्रकार का मंच प्रदान करेगा।