हिमाचल की बेटी कंगना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

HNN / शिमला

हिमाचल की बेटी कंगना रनौत ने फिर अभिनय में प्रतिभा का लोहा मनवाया है। शानदार अभिनय से सबके दिल पर राज करने वाली हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में मणिकर्णिका व पंगा फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कंगना को चौथी बार इस पुरस्कार के लिए चुना गया है।

मंडी जिले के भांबला गांव से संबंध रखने वाली कंगना की उपलब्धि पर माता आशा व पिता अमरदीप सिंह रनौत को गर्व है। पिता ने कहा कि उन्हें बेटी पर नाज है। कंगना ने चौथी बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतकर आलोचकों को करारा जवाब दिया है। 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली कंगना सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक है।

राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कंगना के घर में जश्न का माहौल है। मंडी की बेटी कंगना अपनी प्रतिभा के दम पर अब तक चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत कर बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का डंका बजा चुकी हैं। 2008 में कंगना को फैशन फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था, 2014 में क्वीन व 2015 में तनु वेड्स मनु फिल्म के लिए वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री चुनी गई थी।


Posted

in

,

by

Tags: