1 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर अजय सोलंकी का भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार


HNN News/ नाहन

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय सोलंकी ने प्रेस को जारी एक बयान में प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा सरकार के 1 वर्ष के कार्यकाल को बेहद निराशाजनक करार दिया। उन्होंने कहा कि सरकार पिछले 1 वर्ष में जिला सिरमौर के लिए कुछ भी नही कर पाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार 1 वर्ष मनाने की तैयारी कर रही है और जिला सिरमौर में एक भी घोषणा पूरी नही कर पाई है।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है ओर 1 वर्ष में रिकॉर्ड लगभग 20 हज़ार कर्मचारियों के तबादले सरकार ने किए है । सरकार केवल तबादलों में मस्त है और आज तक मुख्यमंत्री की पहली घोषणा भी पूरी नही हो पाई है । उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में सरकार ने जितनी भी कोरी व झूठी घोषणायें की है उसे जनता पहचान चुकी है

प्रदेश में मर्डर व रेप सहित चोरी चकारी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । प्रदेश सरकार जनहितैषी मुद्दों को लेकर संवेदनशील नही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिला सिरमौर में प्रदेश सरकार की 1 वर्ष की विफलता को लेकर जनता के बीच सही तरीके से विपक्ष की भूमिका निभाएगी ओर बीजेपी सरकार को जनता के प्रति जवाबदेही व जनहितैषी कार्यो के लिए मजबूर करेगी।

देश के पीएम मोदी को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है जबकि पिछले चार वर्षों में मोदी जी व हिमाचल में उनके सारे सांसदों में हिमाचल के लिए क्या किया इस बात का कोई जिक्र नही होता है । मोदी सिर्फ चुनाव नजदीक आते देख हिमाचल का रुख कर रहे है ओर प्रदेश भाजपा सरकार इस कार्यक्रम के माध्यम से मोदी की रैली पर सरकारी धन का दुरुपयोग कर रही है । सरकारी कर्मचारियों के ऊपर दबाव बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले 1 वर्ष में जनमंच कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं की उपस्थित में सरकारी कर्मचारियों को बेफिजूल में ही प्रताड़ना की जा रही है । कर्मचारियों को डराया धमकाया जा रहा है तथा जनमंच कार्यक्रम जनता का नही बल्कि बीजेपी नेताओं का कार्यक्रम बन कर कर रह गया है। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है उसके बाद से प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *