1.100 ग्राम चरस- 600 ग्राम भुक्की समेत पुलिस ने धरे तीन

HNN News/ सोलन

जिला में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगो को भुक्की के साथ दबोचा है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला कसौली के गढ़खल में सामने आया। यहां कसौली पुलिस ने गढ़खल के पास नाके के दौरान बाइक सवार दो युवकों के पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है।

आरोपी कुल्लू जिला के निवासी बताए जा रहे हैं। दोनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मीडिया प्रभारी एवं एएसपी शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

वहीं, पुलिस थाना धर्मपुर के तहत डगशाई पुलिस ने कुमारहट्टी चौक पर नाके के दौरान 2 लोगों को 600 ग्राम भुक्की के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। एएसपी शिव कुमार शर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डगशाई पुलिस ने नाके के दौरान एक कार को रोककर चैक किया। जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे।

इनकी तलाशी के दौरान इनके पास रखे बैग को खोलने पर उसके अंदर से 600 ग्राम भुक्की बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बसाल निवासी 30 वर्षीय नवीन कुमार और कोटला निवासी 39 वर्षीय सिकंदर सिंह के तौर पर की है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।